''देखा एक ख्वाब'' फेम श्रीतमा मुखर्जी ने रचाई शादी, चांद का टुकड़ा लगी बंगाली दुल्हन बनीं हसीना

6/27/2022 10:08:20 AM

मुंबई: 'देखा एक ख्वाब' फेम एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी रियल लाइफ में दुल्हन बन गई हैं। श्रीतमा मुखर्जी ने 23 जून 2022 को मुंबई के एक होटल में  लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आकाश साहनी संग शादी रचाई। यह एक इंटीमेट प्रोग्राम था, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो श्रीतमा मुखर्जी इन स्पेशल दिन पर  पारंपरिक रेड साड़ी कैरी की जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी के बॉर्डर वर्क ने इसे रॉयल लुक दिया था।

PunjabKesari

बॉर्डर वाले हिस्से को सामने लाकर उन्होंने बंगाली एसेंस को भी अपने आउटफिट में जोड़ा था। चूड़ा, हाथों में लगी मेहंदी, मांग टीका,नथ नेकलेस बंगाली दुल्हन बनीं  श्रीतमा मुखर्जी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

 श्रीतमा मुखर्जी ने बन बनाया था। वहीं उनके दूल्हे आकाश पेस्टल रंग की शेरवानी, मैचिंग पगड़ी और एक शाही ब्रोच में काफी जच रहे थे। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

शादी के बाद श्रीतमा ने एक इंटरव्यू में आकाश संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने कहा- 'हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। मैं बैंगलोर में एक शूट खत्म करके मुंबई आ रही थी। मेरा ड्राइवर बीमार पड़ गया था तो मेरे फ्रेंड ने सजेस्ट किया कि उनका एक दोस्त है जो उन्हें पिक कर लेगा। इस तरह हम मिले और हमारी दोस्ती हो गई। हम करीब एक साल तक दोस्त रहेय़ हम पिछले 7 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।'

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे कहा-'हम दोनों साथ में मिलकर TGC ब्यूटी नाम से ब्यूटी ब्रांड चलाते हैं। हमने फैसला किया था जब हम इसे लॉन्च कर देंगे तो हम शादी कर लेंगे। 9 जून 2022 को ये लॉन्च हुआ और 23 जून को हमने शादी कर ली तो अब हम बिजनेस और जिंदगी के लिए एक-दूसरे के पार्टनर्स हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News