''प्रतिज्ञा'' फेम एक्ट्रेस दीया ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, लिखा इमोशनल नोट

5/18/2019 1:43:25 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' फेम एक्ट्रेस दीया चोपड़ा ने अप्रैल में बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने अपने बेटे का नाम इवान रखा। हाल ही में दीया ने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा। तस्वीर में इवान व्हाइट कलर के सूट में क्यूट अंदाज में दिख रहे हैं। तस्वीर में वह सकून भरी नींद लेते दिख रहे हैं।

PunjabKesari,इवान इमेज,इवान फोटो, इवान पिक्चर

इस तस्वीर के साथ दीया ने कैप्शन में लिखा- '40 दिन मेरी नई फैमिली के साथ। 40 दिन जब से मैंने अपनी पहली सांस ली, 40 दिन से मेरे माता-पिता को कोई भी आराम नहीं मिला। 40 दिन आपको बहुत लंबे नहीं लग सकते लेकिन मैं आपको बताउंगा कि कैसे इन 40 दिनों में ग्रो हुआ। मैं अब बड़ा लड़का हो गया हूं। मैं जोर से चिल्लाता हूं, जब तक कि मेरी चिल्लाहट से मम्मी को याद न हो जाए कि मेरी नैपी चैंज करनी हैं।

PunjabKesari

इसलिए शायद मुझे थोड़ा और बड़ा होने की जरूरत है। बस ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि अगले 40 दिनों मेरे स्टोर में क्या है #babyevaan #welcometoinstagram # 40days।'

PunjabKesari,दीया चोपड़ा इमेज,दीया चोपड़ा फोटो, दीया चोपड़ा पिक्चर,

बता दें कि दीया ने साल 2016 में रिची मेहता के साथ दिल्ली में शादी रचाई थी। दिसंबर में दीया ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था- '2019 आई एम रेडी फॉर यू।'

PunjabKesari,दीया चोपड़ा इमेज,दीया चोपड़ा फोटो, दीया चोपड़ा पिक्चर,

बता दें कि दीया रोशनी चोपड़ा की छोटी बहन हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीया 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' और 'मिसेज कौशिक की पांच बहूएं' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News