इस वजह से बदला 'दीपवीर' के हनीमून का प्रोग्राम, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

11/29/2018 4:50:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने दूसरा रिसेप्शन मुंबई की ग्रैंड हयात होटल में ऑर्गेनाइज किया। इसके अलावा 1 दिसंबर को एक और रिसेप्शन पार्टी होने वाली है। इसके अलावा रणवीर अपनी आगामी फिल्म सिम्बा की शूटिंग में बिजी हैं।


टाइटल सॉन्ग की शूटिंग 


खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह की इस फिल्म की शूटिंग ज्यादा तर ख़त्म हो चुकी हैं। लेकिन अभी भी फिल्म के लिए एक टाइटल सॉन्ग शूट करना बाकी है। फिल्म का टाइटल सॉन्ग गोवा या फिर मुंबई में शूटिंग होने की बात सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि रणवीर और सारा अली खान अगले 2 दिनों में इसकी शूटिंग भी पूरी कर लेंगे। फिल्म रिलीज होने में भी कुछ ही दिन बचे हैं। साथ ही इस फिल्म का प्रमोशन का भी दौर शुरू हो जाएगा। इसके बाद फिर रणवीर सिंह अपनी नई नवेली दुल्हन को वक्त देते हुए हनीमून पर जाएंगे।


महज कुछ दिनों का होगा हनीमून


उनका यह हनीमून महज कुछ दिनों का होगा, क्योकि रणवीर इसके बाद फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग पूरी करनी है। वहीं दीपिका ने भी डायेरक्टर मेघना गुलजार की फिल्म साइन की हैं, जिसकी शूटिंग उन्हें भी करनी हैं।

फिल्म की बात करें तो सिम्बा को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान के अलावा सोनू सूद अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।


 

Neha