राजू श्रीवास्तव को होश में आने की खबरों पर भाई दीपू ने दिया बयान, अशोक पंडित बोले- चारों ओर झूठी खबर..अफवाहें न फैलाएं

8/25/2022 5:27:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज सुबह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार की खबर से फैंस को जाकर राहत मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू को होश आ गया है और अब हालत भी स्थिर है, लेकिन राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव के बयान कुछ और ही कहते हैं। जी हां, दीपू का कहना है कि अभी तक राजू को होश नहीं आया है और वह वेंटिलेटर पर ही है। 

 

राजू के स्वास्थ्य पर मीडिया से बातचीत करते हुए दीपू ने बताया, “राजू जी अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। डॉक्टर अपना शत-प्रतिशत दे रहे हैं और उनका इलाज कर रहे हैं। लेकिन अब तक डॉक्टरों ने हमें कोई ताजा अपडेट नहीं दिया है जिसे हम शेयर कर सकें।"

 

यह पूछे जाने पर कि क्या राजू श्रीवास्तव को होश आया है, दीपू श्रीवास्तव ने कहा, "आप बाहर से जो कुछ भी सुनते हैं वो गलत बात है, क्योंकि परिवार के अलावा कोई भी डॉक्टरों के संपर्क में नहीं है। हम राजू जी के आधिकारिक सोशल मीडिया पेजों पर भी अपडेट साझा करेंगे। हां, वह पूरी तरह से होश में नहीं है। डॉक्टरों ने भी हमें ऐसा कुछ नहीं बताया है।'' 


उन्होंने कहा, हम सभी से कॉमेडियन के लिए प्रार्थना करने और उसे दुआ भेजने का अनुरोध करते हैं। वह धीरे-धीरे ठीक हो रहा है।

 


इन सब खबरों के बीच फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, राजू श्रीवास्तव के परिवार ने मुझे बताया कि हालांकि उनके स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हुआ है, लेकिन उन्हें होश नहीं आया है। चारों ओर जा रही खबर झूठी है। उन्होंने फिल्म उद्योग के सदस्यों से भी अनुरोध किया है कि वे अफवाहें न फैलाएं क्योंकि इससे बहुत भ्रम पैदा होता है।

 

बताते चलें, राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था इसके बाद राजू को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। इतने दिनों बाद अब जाकर राजू श्रीवास्तव की हालत में थोड़ा सुधार आया है।
 

Content Writer

suman prajapati