मुंबई की गर्मी में लैदर ऑउटफिट पहनने पर ट्रोल हुईं दीपिका, यूजर्स बोले, ''मेरा सोफा कवर क्यूं पहना?''

1/4/2020 1:50:45 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आजकल बहुत से बी-टाउन सेलेब्स को इंटरनेट यूजर द्वारा भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है। कुछ सेलेब्स जहां अपने बयानों को लेकर ट्रोल होते रहते हैं, वहीं कुछ अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स के लिए ट्रोल होते हैं। हाल ही में, इस सबका नया शिकार बनीं दीपिका पादुकोण, जिन्हें गर्मी के मौसम में लैदर के ऑउटफिट पहनने के लिए ट्रोल किया गया।

दीपिका फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं। वह कई रिएलिटी शोज में जा चुकी हैं, साथ ही वह इंटरव्यूज भी दे रही हैं। मुंबई में एक इवेंट के लिए, उन्होंने ऑल-ब्लैक लुक का विकल्प चुना। उन्होंने हाई नैक लैदर टॉप पहन रखा था और उसे ब्लैक लैदर पैंट के साथ ही मैच किया हुआ था। उनके गोल्डन हुप्स और पीप-टू-हील्स ने उनके लुक को कम्प्लीट किया। जैसे ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जहां एक यूजर ने इसे 'रेनकोट' '' कहा, वहीं दूसरे ने लिखा, '' इतनी गर्मी में लैदर'' कई हंसी के इमोटिकॉन्स भी यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

दीपिका अपकमिंग फिल्म 'छपाक' में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में उतरेगी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से क्लैश होने की संभावना है।

Edited By

Akash sikarwar