''मुंह दिखाई'' में दीपिका ने नई नवेली भाभी को दिया खास गिफ्ट, बोलीं ''सबसे पहले मैं ही..''

12/11/2020 3:29:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस खुद से जुड़ा कोई न कोई वीडियो या तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों ही दीपिका ने बताया था कि वो अपने भाई की शादी में दिल्ली जा रही हैं और अब उन्होंने भाभी की 'मुंह दिखाई रस्म का वीडियो शेयर किया है। जिसे फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका अपनी भाभी के पास जाती हैं और उनका घुंघट उठाकर उनका चेहरा देखती हैं और भाभी को शुभकामनाएं देती हैं। दीपिका अपनी भाभी को गिफ्ट में रिंग देती हैं। इस दौरान दीपिका बेहद खुश नजर आ रही हैं। वीडियो में दीपिका कह रही हैं कि सबसे पहले मैं ही मुंह दिखाई कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

जब भाभी गिफ्ट बॉक्स खोलकर कैमरे के तरफ दिखाने लगती हैं इसी पर आसपास मौजूद लोग कहते हैं यह भी फूल फॉर्म में है और फिर सभी हंसने लगते हैं।  ये वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर दीपिका को भाई की शादी के लिए बधाईयां दे रहे हैं।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर , दीपिका सिंह टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने स्टार पल्स के शो 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरीं।  इसके अलावा एक्ट्रेस  शो 'कवच...महाशिवरात्रि'  और वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में भी नजर आ चुकी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News