करवाचौथ पर पतियों के प्यार में डूबीं एक्ट्रेसः दीपिका ने फ्लॉन्ट किए मेहंदी वाले हाथ तो श्रद्धा ने हाथ पर लिखवाया पिया का नाम

11/1/2023 2:03:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी एक्ट्रेसेस करवा चौथ का त्योहार खूब धूमधाम से मनाती हैं। टीवी एक्ट्रेसेस करवा चौथ का त्योहार खूब धूमधाम से मनाती हैं। इस मौके पर वह पति के लिए सोलह श्रृंगार करती है, सारा दिन भूखी प्यासी रहती हैं और चंद्रमा को अर्घ देकर अपना व्रत तोड़ती हैं। इस बार भी करवा चौथ सेलिब्रेट कर रहीं टीवी एक्ट्रेसेस ने अपनी तैयारियों की झलकियां फैंस को दिखाई हैं। दीपिका सिंह और श्रद्धा आर्या ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने करवा चौथ के प्री-सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।


श्रद्धा आर्या
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करवा चौथ के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने हाथों में पिया राहुल के नाम की मेहंदी रखवाई और अपनी गर्लगैंग के साथ खूब मस्ती करती नजर आईं। इस दौरान वह ब्लू लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं।


दीपिका सिंह
दीपिका ने करवा चौथ के लिए लगवाई मेहंदी की कई तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने हाथों में खूबसूरत मेहंदी रखवाई और अपने लेडीज संग दोनों हाथ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh (@deepikasingh150)

इस दौरान दीपिका बेहद खुश लग रही हैं और कैमरे के लिए खूब पोज दे रही हैं।


दलजीत कौर
वहीं, एक्ट्रेस दलजीत कौर का ये पहला करवा चौथ है और वह इसे पति संग विदेश में सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने ने भी हाथ पर खूबसूरत मेहंदी रखवाई और हाथ फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर भी शेयर की।

Content Writer

suman prajapati