सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ पर्दे पर धमाल मचाएंगी दीपिका पादुकोण, शेयर की फिल्म के सेट की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें

12/20/2021 11:38:55 AM

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म '83' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। ये फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म '83' में दीपिका के साथ रणवीर सिंह हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फैंस को एक और तोहफा दिया है। दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आने वाली है, जिसकी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari
दीपिका ने पांच तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनी हुई है। अन्य तस्वीर में भी दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी, शकुन बत्रा और अनन्या पांडे के साथ दिखाई दे रही है। सभी तस्वीरें फिल्म के सूट की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- 'हां... थोड़ा इंतजार हो गया है, लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि कभी-कभी आप किसी चीज का जितना ज्यादा इंतजार करते हैं, उसके आपने पर आप उसकी उतनी ही अधिक सराहना करते हैं। उम्मीद है कि यहां भी यही सच हो। मैंने उस चीज का हिस्सा बनने का अवसर लिया, जो मुझे लगता है कि वास्तव में जादुई था। मेरे दिल में प्यार लिए और बहुत अधिक कृतज्ञता के साथ, मैं आप सभी के साथ अपने प्यार के श्रम को शेयर करने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे पहली बार एक-साथ पर्दे पर नजर आएंगे। आज फिल्म को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट भी होने वाली है।

PunjabKesari

इस फिल्म के अलावा दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' और शाहरुख खान के साथ 'पठान' में भी नजर आएंगी।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News