NCB के सामने दीपिका,सारा, श्रद्धा और रकुल का नया ड्रामा-''हमने कभी सिगरेट नहीं पी ड्रग्स तो दूर की बात''

9/28/2020 5:40:20 PM

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, ऋद्धा कपूर, रकूल प्रीत सिंह और पटौदी खानदान की लाडली सारा अली खान इन दिनों ड्रग्ल लेने और उनकी खरीद के इल्ज़ामों एनसीबी के शिकंजे में हैं। शनिवार को जहां दीपिका पादुकोण, ऋद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ हुई।

वहीं शुक्रवार को एनसीबी ने रकुल से पूछताछ की। शनिवार को एनसीबी सूत्रों की तरफ से ऐसी भी खबरें आ रही थीं कि एनसीबी अधिकारी दीपिका पादुकोण के जवाब से खुश नहीं हैं। हांलाकि, लंबी पूछताछ केबाद भी एनसीबी अधिकारियों ने चारों में से किसी को भी क्लीनचिट नहीं दी है।

खबरें हैं कि एनसीबी एक बरा फिर इन चारों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आईं है। खबरें हैं कि एनसीबी की इनवेस्टिगेशन के दौरान इन एक्ट्रेसेस ने ये दावा किया कि वह सिगरेट तक नहीं पीती हैं, ड्रग्स लेने की बात तो दूर की है।

हांलाकि सारा ने ये बात कुबूल की है उन्होंने एक बार सुशांत के साथ सिगरेट पी थी। इसके साथ ही दीपिका हाथ से रोल की हुई सिगरेट को डूब बता रही हैं। इतना ही नहीं,  सारा और ऋद्धा ने तो ड्रग्स से अपना पल्ला झाड़ लिया और सब कुछ दिवंगत एक्टर के सिर पर मड़ दिया। दोनों एक्ट्रेसेस ने कहा कि वह खुद ड्रग्स नहीं लेती थीं लेकिन उन्होने सुशांत को अपनी वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते देखा था।


बता दें कि  एनसीबी ने पूछताछ के सारा, रकुल, श्रद्धा और दीपिका के फोन जब्त कर लिए हैं। ऐसा माना जा रहा है किजो बातें हसीनाएं बोल नहीं पाई हैं वो इनके मोबाइल फोन बोल देंगे। इतना ही नहीं एनसीबी इन चारों ही स्टार्स के क्रेडिट कार्ड्स डिटेल्स भी खंगालने वाली है। 

Smita Sharma