फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण द्वारा फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन संभालने की बात निकली अफवाह!

6/2/2020 8:58:30 PM

नई दिल्ली। इन दिनों एक अफवाह काफी तूल पकड़ रही है जिसमें कहा गया है कि दीपिका पादुकोण ने 83 के लिए निर्माता के रूप में पदभार संभाला है और रिलायंस एंटरटेनमेंट की शिबाशीष सरकार द्वारा कोविड -19 के लिए पोस्टिवी पाने के बाद पोस्ट प्रोडक्शन देखेंगी।

 

 

अफवाहों को किया खारिज
इन अफवाहों को खारिज करते हुए, 83 टीम से जुड़े एक करीबी ने साझा किया, 'कोविद-19 के समय में, जब हम सभी को एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करनी चाहिए, इस तरह की मनगढंत कहानी बुनी जा रही है। दीपिका पादुकोण, एक निर्माता के रूप में, 83 के सभी निर्माताओं की तरह प्रोजेक्ट का एक अभिन्न हिस्सा हैं। लेकिन जब फिल्म में कबीर खान जैसे बेहद सक्षम निर्देशक शामिल हैं, जो समर्पित रूप से इस पोस्ट प्रोडक्शन को देख रहे हैं, तो किसी और को कुछ भी करने की आवश्यकता कहाँ है?'

 

 

भारतीय क्रिकेट टीम के सफर को दर्शाया गया
फिल्म 83 में क्रिकेट की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सफ़र को दर्शाया जाएगा।कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83 रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज़ को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा।

Edited By

Murari Sharan