होने वाले पति के साथ न्यू ईयर मनाकर लौंटी दीपिका, दिखा कूल अंदाज

1/8/2018 10:55:48 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण विदेश में न्यू ईयर सेलिब्रेट करके मुंबई लौटे हैं। हाल ही में दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान दीपिका जंपसूट और रणवीर ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आए। 

दूसरी ओर रणवीर के दीपिका के परिवार वालों से मिलने के कारण लगातार इनके जल्द शादी करने की खबरें आ रही हैं। पिछले दिनों रणवीर ने दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण से मुलाकात की थी। दोनों की तस्वीर भी वायरल हुई।

ये बेंगलुरू में पादुकोण डेविड सेंटर फॉर एक्सलेंस के एनॉगरेशन के लिए मिले थे। हालांकि रणवीर सिंह और दीपिका अपनी अगली फिल्म "पद्मावती" के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आएंगे।

बता दें कि विवादों के चलते इस फिल्म के रिलीज पर रोक लगी हुई थी। कहा जा रहा था कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलावों के बाद फिल्म को रिलीज करने पर विचार किया है, लेकिन एक बार फिर करणी सेना ने फिल्म की रिलीज को लेकर देशभर में विरोध का एलान कर दिया है।

फिल्म को लेकर लंबे समय से हंगामा है। आरोप है कि भंसाली ने पद्मावती के व्यक्तित्व को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है। फिल्म में रानी पद्मावती और खि‍लजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस है। हालांकि भंसाली खुद इस बात को खारिज कर चुके हैं। बाद में एक बयान में उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी फिल्म मालिक मोहम्मद जायसी की पद्मावत पर आधारित है।