''छपाक'' की सक्सेस के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची दीपिका, क्रीम सूट में दिखीं खूबसूरत

1/10/2020 1:02:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक आज रिलीज हो गई है।  फिल्म को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है और लोगों के बीच इसे लेकर उत्साह और नाराजगी दोनों है।

वहीं दीपिका के लिए ये दिन खास भी बहुत है क्योंकि उनकी फिल्म 'छपाक' का क्लैश अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर से है।

ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म की सक्सेस के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची।

बता दें दीपिका अपने जीवन के खास मौकों पर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन को आती हैं। लुक की बात करें तो दीपिका क्रीम कलर के सूट में खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका ने मिनिमल मेकअप, झुमके से अपने लुक को पूरा किया है। 

फुटविअर की बात करें तो दीपिका ने ब्राउन कलर की पंजाबी जुत्ती पेयर की थी। दीपिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि छपाक दीपिका की शादी के बाद रिलीज होने वाली पहली फिल्म है।

JNU के विरोध प्रदर्शन में पहुंची दीपिका

बता दें कि दीपिका की फिल्म छपाक चर्चा में तब आई जब वह दिल्ली के JNU के विरोध प्रदर्शन में पहुंची। दीपिका ने वहां 10 मिनट का साइलेंट होकर प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया। इसी के बाद छपाक को लेकर सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया और लोग इसे बॉयकॉट करने की बात करने लगे।

फिल्म 'छपाक' की बात करें तो इसमें दीपिका के साथ विक्रांत मैसी हैं। विक्रांत फिल्म में लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है। 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर अधारित है।

Smita Sharma