पीएम मोदी के ''मन की बात'' पर दीपिका पादुकोण का ट्वीट-''खुद में वो बदलाव लाइए जो आप दुनिया में देखना चाहते हो''

2/1/2021 9:42:59 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बी-टाउन की उन हसीनाओं में हैं जो न सिर्फ बॉलीवुड पर कई अन्य मुद्दों पर भी अपनी बात खुलकर रखती हैं। डिप्रेशन से लेकर वुमन एंपावरमेंट तक कई ऐसे मुद्दे हैं  जिन पर दीपिका अक्सर बात करती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में दीपिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात' पर अपनी बात रखी है। दीपिका ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक पोस्ट भी शेयर किया,जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, बीते दिन प्रधानमंत्री ने  देशवासियों से 'मन की बात' के दौरान महिला शक्ति का भी जिक्र किया। पीएमओ द्वारा मन की बात के कुछ टेक्स्ट ग्राफिक्स शेयर किए।

इन्हीं पोस्ट्स को रीट्वीट पर दीपिका न  महात्मा गांधी की सीख का जिक्र करते हुए लिखा-'खुद में वो बदलाव लाइए जो आप दुनिया में देखना चाहते हो।' इस ट्वीट के साथ दीपिका ने पीएम मोदी को टैग किया। इसके साथ ही उन्होंने #NariShakti और #MannKiBaat का भी इस्तेमाल किया है। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों शकुल बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। इसके अलावा दीपिका शाहरुख के साथ फिल्म पठान,  प्रभास के साथ नाग अश्निवी की फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका रणवीर सिंह के साथ 83 और ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News