पार्टी में नई दुल्हन दीपिका के लुक को लेकर लोगों ने किए भद्दे कमेंट, बोले-''सिर पर फूलों का...''

11/26/2018 1:26:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की बहन ऋतिका भवनानी ने हाल ही में मुंबई के होटल हयात में एक पार्टी का आयोजन किया था। इस रिसेप्शन में दोनों पक्षों के बेहद खास मेहमान शामिल हुए। पार्टी से रणवीर का लुक काफी वायरल हो रहा था।

 

 

वहीं अब दीपिका अपने लुक को लेकर ट्रोल हो गई है। दरअसल, पार्टी में दीपिका ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना। वहीं रणवीर मनीष अरोड़ा के कपड़ों में नजर आए। रणवीर पहले ही अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होते रहते हैं इस पार्टी में भी कुछ ऐसा ही हुआ। बता दें रणवीर ने मौके पर कलरफुल जैकेट पहना था।

 

 
अपने डिसेंट स्टाइल के लिए मशहूर दीपिका ने इस पार्टी में फूलों से सजे और रंग-बिरंगे कपड़े पहने। दीपिका के फैंस को शायद उनसे इस तरह की उम्मीद नहीं थी। रविवार देर शाम जब सब्यसाची ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दीपिका की फोटोज शेयर की। उन्हें ड्रेस की वजह से ट्रोल किया जाने लगा। किसी ने दीपिका को भूत कहा तो किसी ने अब तक की सबसे खराब दुल्हन तक कह दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मुझे यकीन नहीं हो रहा दीपिका ने इस ड्रेस के लिए पैसे दिए... मैं तो फ्री में भी कभी नहीं पहनूंगी। एक यूजर ने लिखा- मुझे नहीं पता था सब्यसाची हैलोविन ड्रेसेस भी डिजाइन करता है।

 


एक यूजर ने लिखा- दीपिका तुम बहुत डरावनी लग रही हो। एक यूजर ने लिखा- फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन में जाने की तैयारी में हो क्या। इतना ही नहीं यूजर्स दीपिका के हेयर स्टाइल का भी मजाक बना रहे हैं। दीपिका ने गुलाबों से ताजनुमा स्टाइल बनाया है लेकिन ये देखने में कुछ खास नहीं लग रहा है। वहीं दूसरे ने कहा कि सिर पर गुलाबों का गमला रखा है। ऐसे ही कई यूजर्स उन्होंने खराब लुक बोल रहे है।

 

 

 

 

Konika