FIFA World Cup 2022: दीपिका पादुकोण करेंगी ट्राफी का अनावरण, बनी पहली एक्ट्रेस जो...

12/6/2022 2:16:37 PM

नई दिल्ली। अपने करियर के दौरान, सुपरस्टार दीपिका पादुकोण ने अपने देश भारत को गर्व करने के कई कारण दिए हैं। अभिनेता, निर्माता, एंटरप्रेन्योर और मेंटल हेल्थ एडवोकेट अब फाइनल्स  के दौरान फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से पर्दा उठाने वाली पहली ग्लोबल एक्टर बन जाएगी और इस तरह से उनकी वैश्विक उपलब्धियों में एक और हाइलाइट होगी।

 

एक सूत्र ने खुलासा किया कि सुपरस्टार दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले खेल आयोजन का हिस्सा बनने के लिए कतर के लिए उड़ान भरने वाली है और खचाखच भरे स्टेडियम में फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करेंगी, जो शायद फीफा के इतिहास में किसी भी भारतीय या अंतरराष्ट्रीय अभिनेता के लिए पहला या बहुत ही दुर्लभ सम्मान है।

 

प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, जहां वह जूरी सदस्य बनीं, 'गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी' के अनुसार दुनिया की टॉप10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में एकमात्र भारतीय होने के बाद, दीपिका पादुकोण के पास अद्वितीय वैश्विक अपील है जो हर गुजरते दिन के साथ केवल बढ़ती ही जा रही है। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि दीपिका पादुकोण एकमात्र भारतीय हैं जिन्हें लुइस वुइटन और कार्टियर जैसे लक्जरी ब्रांडों और यहां तक कि लेविस और एडिडास जैसे पॉप कल्चर ब्रांड के दिग्गजों के लिए वर्ल्ड फेस के रूप में चुना गया है।

 

दो बार की टाइम मैगजीन अवॉर्ड विनर दीपिका को अक्सर अलग अलग क्षेत्रों के विश्व नेताओं के साथ मान्यता दी गई है। इस बार दीपिका दुनिया के सामने फीफा 2022 के इस महत्वपूर्ण वैश्विक पलों को देख रही होंगी, क्योंकि वह भारत को फिर से ग्लोबल मैप पर ला रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News