बाॅलीवुड हुआ ड्रग्स के लिए बदनाम, दीपिका को चाहिए हैश तो श्रद्धा कपूर ने मांगा CBD ऑयल

9/23/2020 10:41:19 AM

मुंबई: सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री के कई काले कारनामों का एक-एक कर पर्दाफाश हो रहा है। वहीं इस केस में ड्रग मामला सामने आने के बाद कई खुलासे हुए। ड्रग मामले में तो ऐसे-ऐसे नाम सामने आ रहे हैंजिसके बारे में सुन फैंस के पैरों तले जमीन खिसक रही हैं।

हाल ही में दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स रैकेट में सामने आया जिसके बाद तो तहलका सा गी मच गया। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा की सामने आई। इस चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा से हैश और माल मांगती दिखीं। इसके अलावा श्रद्धा और नमृता शिरोडकर की भी चैट वायरल हुई।


श्रद्धा कपूर 

जया साहा की मैनेजर जहां दीपिका से ड्रग्स के बारे में चर्चा करती हैं तो वहीं, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से खुद जया साहा इस बारे में चैट करती हैं। जया के साथ श्रद्धा कपूर की हुई बातचीत में जया कहती हैं- जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो। मैं नीचे आऊंगी और तुम्हें दे दूंगीं। इसके बाद जया कहती है, हेलो, मैं आज सीबीडी ऑयल भेज रही हूं। श्रद्धा कपूर कहती हैं- हाय, थैंक यू। जया स्माइली के साथ जवाब देती हैं। इसके बाद श्रद्धा कहती हैं सुनो,  मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं। 

नम्रता शिरोडकर


NCB की इन्वेस्टिगेशन में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि चैट के वक्त कई कोडवर्ड्स का यूज होता है।  ऐसे में जब इन सभी कोड को डिकोड किया गया तो इसमें एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर के भी नाम से पर्दा उठा। कोड्स को ध्यान से पढ़ें तो, D N S K (D, यानी दीपिका पादुकोण, N, यानी नम्रता शिरोडकर, S, यानी श्रद्धा कपूर और K, यानी करिश्मा प्रकाश) है। वहीं नम्रता शिरोड़कर की चैट के सवाल पर जया ने बताया कि चैट तो उसी की है लेकिन उसे इस चैट के बारे में कुछ याद नहीं है

 

रिया ने किए थे इन एक्ट्रेसेस के खुलासे 


 

रकुल प्रीत सिंह

वैसे तो ड्रग्स मामले में रकुल प्रीत भी बुरी तरह से फंस चुकी हैं क्योंकि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने खुद अपने बयान में रकुल प्रीत का नाम लिया था। जिसके बाद वो सीधा दिल्ली हाईकोर्ट  भी पहुंची।  उन्होंने कोर्ट में याचिका भी दायर की। एक्ट्रेस ने कोर्ट से इस बात की गुहार लगाई थी कि उनके खिलाफ हो रही मीडिया कवरेज पर रोक लगाई जाए।

सारा अली खान

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से जब एनसीबी की पूछताछ में  सारा अली खान का भी नाम लिया था। रिया ने कहा था कि ड्रग्स की लेनदेन में सारा का भी हाथ था। हालांकि मीडिया खबरों की माने तो एनसीबी की टीम इसी हफ्ते सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को ड्रग्स केस में समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Smita Sharma