दीपिका पादुकोण रोज शकुन बत्रा की फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ना करती हैं सुनिश्चित, जानिए यहां!

6/30/2020 4:59:02 PM

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण भले ही अपनी चुनौतीपूर्ण फिल्म भूमिकाओं में आने की अपनी प्रक्रिया पर ज्यादा चर्चा नहीं करती हैं, लेकिन हर बार कोई न कोई जानकारी हमारे हाथ लग ही जाती है जिससे हम समझ सकते हैं वह किस तरह से अपने किरदार की तैयारी करती हैं।


अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने बताया कि, 'दीपिका हर रोज अपने दिन से कुछ समय शकुन बत्रा की अपनी आगामी फिल्म की स्क्रिप्ट के कम से कम कुछ पन्नों को पढ़ने के लिए समर्पित करती हैं। जबकि वह अधिक तैयारी नहीं करना चाहती हैं, लेकिन इसके साथ ही वह अपने किरदार के साथ पूरी तरह से टच भी नहीं खोना चाहती हैं। लॉकडाउन हटने के बाद वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं।'

लॉकडाउन ना होता तो पूरी हो जाती एक शेड्यूल की शूटिंग 
यदि लॉकडाउन नहीं होता, तो अभिनेत्री ने श्रीलंका में फिल्म का एक शेड्यूल पूरा कर दिया होता।
 दीपिका ने इससे पहले शकुन बत्रा के साथ काम करने और सिनेमा में उनके च्वॉइस के बारे में अपने अनुभव को साझा किया था, जो उन्हें अपनी अगली फिल्म के सेट के लिए उत्साहित करता है।


दीपिका देती रहीं हैं यादगार किरदार
दीपिका ने समय-समय पर कुछ यादगार किरदारों को पर्दे पर जीवंत किया है। हर फिल्म के साथ, अभिनेत्री ने एक नया किरदार सफलतापूर्वक पेश किया है जिसे दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है। चाहे वह नैना, वेरोनिका, पद्मावती लीला हो- यह सभी किरदार उस गहन तैयारी के प्रमाण हैं जो वह हर बार सुनिश्चित करती हैं। हालांकि हमें यकीन है कि दीपिका पादुकोण सेट पर वापसी के लिए उत्साहित हैं, वहीं हम उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं!

Chandan