बॉलीवुड में 15 साल पूरे होने पर Deepika फैंस को देंगी एक बड़ा सरप्राइज, देखें पोस्ट

11/10/2022 12:11:03 PM

नई दिल्ली। ग्लोबल आइकॉन, दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री में अपनी 15 साल पुरे होने का जश्न मना रही हैं क्योंकि यह वह दिन था जब उन्होंने ओम शांति ओम के साथ अपनी शानदार शुरुआत की थी। इस बेहद खास मौके पर, दीपिका के करीबी सूत्र ने बताया की, वह अपने प्रशंसकों के लिये एक खास सरप्राइज लेकर आ रही हैं।

 

सूत्र ने बताया, "15 साल बहुत बड़े होते हैं! और यह दिन डीपी के लिए बहुत मायने रखता है, इसलिए वह चाहती थी कि यह एक ऐसा दिन हो जो अपने प्रशंसकों को थोड़ा सरप्राइज दे, जिससे वे उस प्यार को वापस दे सकें जो उन्हे उनसे मिलता आ रहा हैं। वह इस दिन एक नई यात्रा की शुरुआत करेंगी। जो जानने के लिए आज शाम 6 बजे उनके सोशल मीडिया पर बने रहें!"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 

इंडस्ट्री में अपने 15 वर्षों में, दीपिका पादुकोण ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ साबित की है पर एक के बाद एक शीर्ष प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। विश्व स्तर पर, बनी उनकी शानदार लहरोंने, भारत को अंतरराष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर गौरवान्वित कराया है। वह हाल ही में कई हाय एंड लग्जरी और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध ब्रांडों का वैश्विक चेहरा बनने वाली पहली भारतीय और यहां तक ​​​​कि एशियाई बन गई, जिसने इतिहास स्थापित किया हैं।

 

दीपिका के शानदार वर्कफ्रंट की बात करे तो, 23 जनवरी को रिलीज़ होनवाली 'पठान' के टीज़र में अपने सुपरहॉट लुक से सूर्खीयां बटोरनेवाली दीपिका, शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी। फिल्मों की आगे की लाइनअप की बात करें तो, उनकी 'फाइटर' और 'प्रोजेक्ट के' भी कतार में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News