नियॉन कलर की जैकेट में बिंदास दिखीं दीपिका और गोविंदा की बेटी, एयरपोर्ट तस्वीरें देख आप भी कहेंगे wow

9/14/2019 7:03:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड हसीनाएं जहां भी जाती हैं मीडिया कैमरा उनको फॉलो करना नहीं भूलता। चाहे फिल्म प्रमोशन हो या फिर किसी इवेंट हर जगह मीडिया इन पर अपनी नजर रखती है।

यही वजह है कि इन हसीनाओं को अपने लुक का खास ख्याल रखना पड़ता है। हाल ही में दीपिका पादुकोण और गोविंदा की बेटी नर्मदा उर्फ टीना अहूजा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

दीपिका पादुकोण 

दीपिका अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने डिफरेंट स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। उनके हर लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो जाती है।

उनके लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक की बात करें तो दीपिका नियॉन कलर की फुल स्लीव्स टॉप के साथ ब्लू कलर का जींस पहने हुए नजर आईं।

इस लुक के साथ दीपिका ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर में हाई पोनीटेल बनाई हुई थी। इसके साथ Nike के स्पोर्ट शूज और स्टाइलिश सनग्लासेस उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 

टीना अहूजा 

गोविंदा और सुनिता अहूजा की बेटी नर्मदा उर्फ टीना अहूजा सिर्फ एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखती हैं, बल्कि खुद भी एक एक्ट्रेस हैं।

हालांकि, उन्होंने कुछ ज्यादा फिल्में नहीं की है लेकिन वो अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

एयरपोर्ट पर लेटेस्ट तस्वीरों में टीना व्हाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस और नियॉन कलर की जैकेट में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

इस आउटफिट के साथ सिल्वर सनग्लासेस और स्काई ब्लू स्नीकर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। टीना के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Neha