''पद्मावती'' के बाद माहिरा खान के समर्थन में उतरीं दीपिका, कहा- ये लोग सिनेमा की ताकत नहीं जानते

11/18/2017 12:12:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर काफी विवादों का सामना कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ वैसा ही हाल पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा खान का भी है। दरअसल, माहिरा खान की फिल्म 'वरना' को पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने बैन कर दिया है।

बताया जा रहा है फिल्म में दिखाया गया है कि एर गवर्नर का लड़का एक महिला का बलात्कार करता हैं। इस विवादित कहानी के कारण फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया गया है। ऐसे में दीपिका पादुकोण बड़ी ही बेबॉकी से माहिरा खान की फिल्म का समर्थन कर रहीं हैं।

हाल ही में फिल्म 'पद्मावती' के प्रमोशन के दौरान इस बारे में बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा ''ये वाकई दुख की बात है कि कुछ लोग सिनेमा की ताकत नहीं जानते और ये दुनिया के लिए क्या कर सकता है। ये लोगों को एक साथ लाता है, प्यार फैलाता है. ये खुशी की बात है कि सिनेमा ये कर सकता है लेकिन इससे दुख होता है कि कुछ लोग इसे पहचान नहीं पाते।

इसके आगे बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने माहिरा खान की फिल्म पर बात करते हुए कहा, ''ये फिल्म रेप पर आधारित है, जिसका दोषी गवर्नर का बेटा है। इसके लिए फिल्म को प्रतिबंधित नहीं करना चाहिए था बल्कि उतना सेंसर कर दिया जाता जिससे कि ये रिलीज के लिए सटीक हो जाती। दीपिका के इस बयान को जानने के बाद माहिरा खान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए उनके विचारों का समर्थन किया। माहिरा ने लिखा, ''आज मुझे एहसास हुआ है कि कलाकार कितने ताकतवर होते हैं. हम हैं भी, वरना आखिर क्‍यों हमें बैन किया जाता ? वरना आखिर क्‍यों हमारी फिल्‍में उन्‍हें लिए खतरा होतीं? ताकत के इस खेल में हम हमेशा जीतेंगे। 

बता दें कि माहिरा खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' से बलीवुड डेब्यू किया था। कुछ ही समय पहले रनबीर कपूर के साथ समोकिंग को लेकर भी माहिरा काफी विवादों में घिर गईं थीं।