हाथों में हाथ डाल एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए दीपिका-रणवीर, ऑल ब्लैक लुक में स्टनिंग दिखीं ''मिसेज भवनानी''

9/3/2019 3:45:43 PM

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अक्सर कपल गोल्‍स देते रहते हैं। ये कपल देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पॉपुलर है। बिजी शेड्यूल के बीच भी दीपवीर खुद के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं।

कपल काफी समय से लंदन में फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी था। कपल की लंदन से तस्वीरें वायरल हुईं थीँ। वहीं अब दीपवीर मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

इस दौरान दीपिका ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। दीपिका ब्लैक टाॅप के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी की थी। लाइट मेकअप,शेड्स और बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

इस दौरान दीपिका ने ब्लैक शूड पेयर किए थे। वहीं रणवीर की बात करें तो वह हमेशा की तरह यूनीक स्टाइल में दिखे। इस दौरान रणवीर व्हाइट टी-शर्ट, जींस और ओवर साइट जैकेट में कूल दिखे।

कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए। तस्वीरों में कपल बेहद खुश दिखाई दिया। दीपवीर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो '83' कपिल देव की बायोपिक है।फिल्म में 1983 में जीते वर्ल्ड कप के पलों को एक बार फिर जीते हुए दिखाया जाने वाला है। दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। ये फिल्म तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित होगी। इसमें उनके अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। वहीं रणवीर 'तख्त' में नजर आएंगे। 

 

 


 

Smita Sharma