स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं दीपिका, किलर स्माइल ने जीता फैंस का दिल

1/8/2020 9:46:31 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस समय इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चित सेलिब्रिटी हैं। बीती शाम एक्ट्रेस जेएनयू पहुंची और विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन किया है। इतनी ही नहीं दीपिका ने जेएनयू छात्र संघ (JNUSU) अध्यक्ष आइशी घोष से भी मुलाकात की, जो हिंसा में जख्मी हो गई थीं।

सोशल मीडिया पर दीपिका की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं जेएनयू छात्रों से मिलने के बाद दीपिका मुंबई लौट आईं हैं। हाल ही में उनकी मुंबई एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में दीपिका व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में स्टाइलिश दिखीं। दीपिका ने इस दौरान ब्लैक कलर का पोंचो भी कैरी किया था। मिनिमल मेकअप, बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

दीपिका ने ब्लैक शूज पेयर किए थे। दीपिका ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक'के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी हैं। विक्रांत मे फिल्म में लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है।

'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर अधारित है। दीपिका इस फिल्म से प्रॉडक्शन में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार मे किया है। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से टकराएगी। 

दीपिका के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही पति रणवीर के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। शादी के बाद कपल की यह पहली फिल्म होगी। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Smita Sharma