शादी से पहले बांद्रा में कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुई दीपिका पादूकोण, देखें तस्वीरें

10/23/2018 5:44:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण जल्द ही एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी रचाने वाली है। हाल ही में दीपिका बांद्रा में स्थित एक नेल केयर सैलून के बाहर स्पॉट हुई। इस समय वह गाड़ी में बैठी हुई है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

 

इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए है वहीं साथ में गॉग्लस उनके चेहरे पर चार चांद लगा रही है। इस अंदाज में दीपिका बेहद ही खूबसूरत लग रही है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी इटली में होगी। खबरें हैं कि यहां के आलीशान विला डेल बालडियानेलो में दोनों की शादी हो सकती है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

 

शादी में तकरीबन 30 मेहमानों के शरीक होने की खबरें हैं जिनकी यहां पर खास मेहमान नवाजी होगी। समुंदर और इंद्रधनुश के खूबसूरत नजारों वाला यह विला अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

 

वहीं इतली के वेन्यू की बात करें तो लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है, जो 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैला हुआ है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Konika