एयरपोर्ट पर फ्रैंड का हाथ पकड़कर दीपिका ने की एेसी हरकत, देखें तस्वीरें

1/10/2018 10:43:31 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। दीपिका ने क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहना हुआ था साथ ही सनग्लासेज और रैड कलर की लिपस्टिक में वो काफी स्टाइलिश लग रही थीं।

इसके अलावा दीपिका ने पिंक कलर का स्वैटर टॉप को अपने कमर पर बांधे हुए दिखी। दीपिका इस लुक में काफी स्टाइलिश दिख रही थी। उनके स्टाइलिश लुक को देखकर वहां मौजूद लोगो की दीपिका से नजरें नही हट रही थी। 

खबरों की मानें तो दीपिका ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। ये तस्वीरे शूटिंग के से लौटते वक्त की हैं। इस दौरान दीपिका अपने साथियों का हाथ पकड़ कर उन्हें अपने साथ खींचती भी नजर आईं।

वैसे तो दीपिका के होठों पर अक्सर स्माइल रहती है लेकिन इस बार दीपिका की स्माइल बेहद खास थी क्योंकि वो पोज देने के लिए नहीं बल्कि मस्ती करते हुए हंस रही थीं।

बता दें कि फिल्मों की बात करें तो विवादों में घिरी दीपिका की फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 'पद्मावत' में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में दीपिका के रोल की बात करें तो वो महारानी के रोल में नजर आएंगी।