पिछले कुछ ब्रांड को चुनते वक्त हुई दीपिका से ये गलती,जताया दुख

6/10/2020 5:10:27 PM

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण काफी सालों से देश की सबसे बड़ी ब्रांड एंडोर्सर रही हैं और अब उनकी किटी में सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों की एक लंबी सूची है। ये ऐसे ब्रांड हैं जो विभिन्न क्षेत्रों में फैले हुए हैं।जब अभिनेत्री को ब्रांड एंडोर्समेंट चुनने का अधिकार मिला, तब अपने करियर के विज-ए-विज ब्रैंड एंडोर्समेंट चुनने में उनसे कुछ गलतियां हुई, जिसके लिए उन्होंने खेद भी व्यक्त किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#happysunday

मई 16, 2020 को 8:42अपराह्न PDT बजे को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने कहा, न केवल दीपिका ने इन गलतियों को स्वीकार किया और इस पर खेद व्यक्त किया, लेकिन इसी अहसास के साथ, अभिनेत्रीने उन श्रेणियों (फेयरनेस क्रीम और कोला) को उसकी किटीसे निकाल भी दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#happysunday

मई 16, 2020 को 8:42अपराह्न PDT बजे को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

उन श्रेणियों में से एक फेयरनेस क्रीम थी और दूसरी कोला थी। अभिनेत्रियों के लिए उन दिनों में फेयरनेस क्रीम का समर्थन करना आम बात थी, लेकिन कुछ साल पहले हमारे समाज में त्वचा की रंगत से होनेवाले वास्तविक सौंदर्य मानकों और जातिवाद के खिलाफ तेजी से खड़े होने के बारे में बढ़ती समझ के साथ यह बदलाव आ गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

balma balma...fashion ka hai yeh balma!!!🤪🤪🤪 @balmain I just HAD to!🙈🤓🤣

फ़र॰ 19, 2020 को 6:57अपराह्न PST बजे को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

यहां तक कि उस मामले के लिए कोलाज का समर्थन करनेवाली हस्तियों को पहले सफलता के संकेत थे लेकिन दीपिका ने लोकप्रिय कोला ब्रांड के साथ खुद को अलग करने का फैसला किया जब उन्हें उत्पाद से जुड़ी स्वास्थ्य चिंताओं का एहसास हुआ।इसलिए शुगरी ड्रिंक दूसरा ब्रांड था जिसे दीपिका ने अपनी किटी से निकाल दिया क्योंकि उसने अब इसे अपने व्यक्तित्व विस्तार के रूप में नहीं देखा।ये दोनों श्रेणियां हैं जो दीपिका अपने करियर में एक निश्चित अवधि के दौरान समर्थन कर रही थीं लेकिन कुछ वर्षों पहले खुद को उनसे अलग कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News