वैलेंटाइन वीक में रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की ''गहराइयां'', बर्थडे पर फैंस को दिया खास तोहफा

1/5/2022 12:05:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'गहराइयां' की रिलीज डेट सामने आ गई है। दीपिका आज ( 5जनवरी ) को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म गहराइयां  के मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। दीपिका के चाहने वालों को मेकर्स ने बताया है कि उनकी अगली फिल्म 'गहराइयां' कब रिलीज होगी।

PunjabKesari

दिलचस्प बात ये है कि फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी  और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म गहराइयां थियेटर पर नहीं बल्कि डायरेक्ट ओटीटी रिलीज हो रही है। इसका बड़ा ऐलान पहले ही हो चुका था। हालांकि मेकर्स ने अब इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

PunjabKesari

पहले ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने की तैयारी में थी मगर अब ये फिल्म फरवरी में रिलीज होगी। दीपिका के बर्थडे पर मेकर्स ने एक्ट्रेस का नया पोस्टर जारी करते हुए बताया कि ये फिल्म 11 फरवरी के दिन अमेजॉन प्राइम वीडियोपर पहुंच रही है। फिल्म को वैलेंटाइन डे के हफ्ते में रिलीज किया जा रहा है। ये फैंस के लिए जरूर एक ट्रीट होगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

फिल्म की कहानी मॉर्डन है जिसमें एक्स्ट्रा मैरिटियल रिश्ते की कहानी बुनी गई है। फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा है। दीपिका पादुकोण ने अपनी इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, 'एक छोटा सा बर्थडे तोहफा आपके ढेर सारे प्यार के लिए जो आपने हम पर बरसाया है। गहराइयां 11 फरवरी को प्राइम पर रिलीज हो रही है।' यहां देखें पोस्टर। 

इसी के साथ साथ कारण जोहर ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म कू  (Koo) इसकी घोषणा की है।  बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ ही दिग्गज स्टार नसीरुद्दीन शाह, धैर्य कर्वा और रजत कपूर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स ने को-प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा फिल्म को वायकॉम 18 और शकुन बत्रा के जुस्का फिल्म ने भी को-प्रोड्यूस किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News