दीपिका ने शेयर किया फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप का स्क्रीनशॉट, फोन में इस नाम से सेव है पति और ससुर का नंबर

5/30/2020 8:28:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लाॅकडाउन का पूरा मजा उठा रही हैं। लाॅकडाउन में वह फैमिली संग जमकर मस्ती कर रही हैं। इस पूरे लॉकडाउन में दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ खासकर फैमिली से जुड़ी कई बातें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में दीपिका ने अब अपने फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। इससे खुलासा हुआ कि दीपिका ने रणवीर का नंबर किस नाम से सेव किया है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम में फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप की चैट शेयर की है।

PunjabKesari

स्क्रीनशॉट के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह का नंबर हैंडसम नाम से अपने फोन में सेव किया है। वहीं दीपिका ने अपनी मम्मी उजाला पादुकोण का नाम अम्मा नाम से सेव किया है।

PunjabKesari

पिता प्रकाश पादुकोण का नाम पापा से और अपने ससुरजी का नाम जगजीत सिंह भवनानी के नाम से शेयर किया है।  दीपिका ने तस्वीर के साथ लिखा-'इस तरह से हम बात करते हैं। हमारे परिवार में सभी का दिन बेहतरीन गुजरा। हर किसी ने मेरे पति के इंटरव्यू की तारीफ की जो उन्होंने दिया था। ये हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है।' 

PunjabKesari
 

फैमिली ग्रुप में होती है ये बात 

दीपिका के फैमिली ग्रुप में एक इंटरव्यू पर बातचीत हो रही है। इसमें सब रणवीर सिंह की तारीफ कर रहे हैं। दीपिका की मम्मी कह रही हैं-'बहुत ही बेहतरीन इंटरव्यू है। हर मिनट को एंजॉय किया।' वहीं दीपिका के पिता ने लिखा बहुत अच्छी सूचना। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने इस साल फिल्म छपाक के जरिए वापसी की थी। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म 83 में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में जहां रणवीर कपिल देव के रोल में हैं। वहीं दीपिका कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। शादी के बाद दोनों की एक-सात ये पहली फिल्म है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News