Met Gala 2023: आलिया की डेब्यू के डर गईं दीपिका? शेयर किया ऑस्कर की BTS तस्वीरें

5/2/2023 1:20:58 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा इवेंट मेट गाला (Met Gala 2023) का आयोजन हो गया है। हर साल की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर मेट गाला की तस्वीरें धूम मचा रही हैं। न्यूयॉर्क शहर में इस शानदार इवेंट का आयोजन हुआ जहां रेड कार्पेट पर दुनियाभर की मशहूर हस्तियाों ने अपना जलवा बिखेरा। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Alia Bhatt 🦋 (@aliabhatt143.ig)

 

वहीं बॉलीवुड में भी इस इवेंट को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इस बार देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादूकोण (Deepika padukone) के बनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा रही हैं। 

 

आलिया की डेब्यू के डर गईं दीपिका
जी हां, इस साल मेट गाला पर आलिया भट्ट ने अपना डेब्यू किया जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आए। वहीं आलिया और प्रियंका के बाद सभी की नजरें बॉलीवुड की लेडी स्टार दीपिका पादुकोण को ढूंठ रहीं थी। लेकिन इस बार दीपिका इस इवेंट का हिस्सा नहीं बनी। बावजूद इसके वह खबरों में बनी हुई हैं। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 

दरअसल, हुआ यूं कि मेट गाला की शाम की शुरुआत से पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऑस्कर की BTS तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपनी स्पीच की तैयारी करती हुईं नजर आ रही हैं। दीपिका के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि 'क्या वह आलिया की वजह से इस बार मेट गाला का में नहीं आईं..'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News