दीपिका पादूकोण ने पीवी सिंधु के साथ खूब बहाया पसीना, शेयर की ओलंपिक विजेता संग बैडमिंटन सेशन की तस्वीरें

9/22/2021 12:05:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं। इसी बीच बीते मंगलवार एक्ट्रेस ने ओलंपिक विजेता पीवी सिंधू के साथ बैडमिंटन खेला, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु संग बैडमिंटन सैशन में अपनी पूरी एनर्जी लगा दी।

PunjabKesari

 

इस दौरान दोनों खेल के साथ खुशियां भी बांटती नजर आईं। लुक की बात करें तो इस दौरान दीपिका ब्लैक कलर के आउटफिट तो पीवी पर्पल कलर के टैंक टॉप में नजर आईं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- "मेरी जिंदगी का एक रेगुलर दिन। पीवी सिंधु के साथ कैलोरी बर्न कर रही हूं।"  फैंस दोनों हसीनाओं की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बता दें, इससे पहले भी दीपिका को बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु के साथ देखा गया था। दोनों को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था।

PunjabKesari


ऐसे दोनों को एक साथ देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि दीपिका और पीवी सिंधु बायोपिक बनाने वाली है।


बता दें, हाल ही में पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में कांस्य पदक जीता है। पीवी सिंधु पहली भारतीय महिला हैं, जिन्होंने अकेले ने दो ओलंपिक मेडल अपने नाम किए हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी एक्ट्रेस के अलावा नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News