दीपिका पादुकोण ने ''टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड्स'' का एक इंस्पायरिंग BTS वीडियो किया शेयर

4/5/2022 4:49:06 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण, जिन्हें कुछ दिन पहले ही प्रेस्टीजियस टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड से नवाजा गया है, ने हाल ही में इस प्रेस्टीजियस अवॉर्ड सेरेमनी से एक प्रेरणादायक BTS वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है जो उनके सेलीब्रेशन के सभी फनी और प्राउड मोमेंट्स की एक झलक पेश कर रहा है। 

जी हां बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार दीपिका ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एक दिलचस्प बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने मेंशन किया, “मैं 16 साल की थी जब मैंने एक प्रतिस्पर्धी बैडमिंटन खिलाड़ी से एक अभिनेता बनने के लिए करियर बदलने का फैसला किया। मैंने कल्पना भी नहीं की थी कि 20 साल बाद, मैं यहां खड़ी रहूंगी और टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड हासिल करूंगी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बता दें, अपने शानदार करियर के दौरान दीपिका पादुकोण ने भारतीय सिनेमा में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन किए हैं, जिनमें से कुछ को आलोचकों की तारीफ मिली है और जो इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही है। एक दशक से अधिक समय तक भारतीय सिनेमा में नंबर वन की पोजिशन पर राज करने वाली दीपिका अब भी इंडस्ट्री में रूल कर रही हैं। इतना ही नही फीमेल सुपरस्टार ने एक आइकन के रूप में अपनी पोजीशन का इस्तेमाल करते हुए अपने मेंटल हेल्थ स्ट्रगल को कम किया और इस पर जागरूकता बढ़ाने के लिए काम किया। 

दिलचस्प बात यह है कि दीपिका पादुकोण को टाइम मैगज़ीन द्वारा दो बार सम्मानित होने वाली पहली भारतीय हस्ती बनाती है।

कुछ साल पहले 2018 में, सुपरस्टार टाइम के दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल थी। इसके साथ ही वह निकोल किडमैन, गैल गैडोट, ग्रेटा गेरविग और लीना वेटे जैसे नामों के साथ लिस्ट में शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री बन गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News