Deepika Padukone: एक्ट्रेस ने शेयर की red carpet pics! ऑस्कर के लुक में फ्लॉन्ट किया गर्दन पर बना टैटू

3/13/2023 11:50:30 AM

मुंबई। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की दुनिया पर राज कर रही हैं। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को हैरान करने वाली एक्ट्रेस हाल ही में लॉस एंजिल्स में डॉल्बी थिएटर में 95वें अकादमी अवार्डस में प्रेसेंटर के रूप में नज़र आईं। सोमवार की सुबह, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ अपने रेड-कार्पेट लुक की फोटोज शेयर कीं, "#Oscars95।" शानदार ऑफ-द-शोल्डर जेट-ब्लैक लुइस वुइटन गाउन के अलावा, फैंस का दीपिका के स्किनकेयर ब्रांड 82ई के गले के टैटू पर भी ध्यान गया।

PunjabKesari

सोमवार को दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर ऑस्कर के दौरान पहनी ड्रेस की फोटोज शेयर कीं। पोस्ट में दिखाया गया है कि दीपिका ने एक ऑफ-द-शोल्डर ब्लैक लुइस विटन गाउन पहना है, जिसे पुराने हॉलीवुड ग्लैम के साथ स्टाइल किया गया है। एक्ट्रेस की गर्दन पर एक नया टैटू - 82°E (अपने सौंदर्य ब्रांड से प्रेरित) भी नज़र आया। ऑस्कर के मंच पर, दीपिका बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग नाटू-नाटू को पेश करने के लिए उपस्थित थीं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे नाटू-नाटू ऑस्कर के लिए नामांकित होने वाला भारत का पहला गीत है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका आखिरी बार शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में नजर आई थीं। एक्शन फिल्म, जिसमें जॉन अब्राहम भी हैं, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। दीपिका के पास प्रोजेक्ट के भी है, जिसे एक साथ तेलुगु और हिंदी भाषाओं में शूट किया गया है, और यह उनकी तेलुगु फिल्म की शुरुआत है। फिल्म में प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News