भूखी दीपिका को जब आमिर ने नहीं खाने दिया था दही चावल, एक्ट्रेस ने शेयर की 20 साल पुरानी तस्वीर

5/17/2020 9:59:12 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोणभी हर आम और खास की तरह क्वारंटाइन पीरियड को मजे से घर में बिता रही है। वह अपने पति के साथ इस लाॅकडाउन में जमकर मस्ती कर रही हैं। हाल में दीपिका ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर 20 साल पुरानी है। दीपिका की ये तस्वीर बहुत खास है क्योंकि इसमें फिल्म एक्टर आमिर खान साथ नजर आ रहे हैं। आमिर के पास में 13 साल की दीपिका बैठी दिख रही हैं।

इसके अलावा उनके पिता प्रकाश पादुकोण, मां उज्ज्वला पादुकोण और बहन तनिषा पादुकोण भी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा-' 1 जनवरी, 2000 से एक बड़ी थ्रोबैक फोटो। मैं 13 साल की थी और काफी अजीब थी।

मैं अभी भी हूं। वो लंच ले रहे थे। वे दही चावल खा रहे थे। मैं भूखी थी। जैसा की मैं हमेशा ही रहती हूं। मगर उन्होंने मुझे ऑफर नहीं किया और मैंने खाया नहीं।' दीपिका की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए इस फनी किस्से अपनी प्रतिक्रिया दी है। 
फैंस के अलावा स्टार्स भी दीपिका की तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इन सब में एक कमेंट बहुत खास है जो दीपिका के पति रणवीर सिंह ने किया है। रणबीर ने लिखा है, 'वास्तव में बेहद पुरानी।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं। उनके आने वाली फिल्म '83' है। फिल्म में दीपिका कपिल देव बने रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाया है। 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की बनी ये फिल्म कब पर्दे पर नजर आएगी, इसे अभी नहीं बताया जा सकता। शादी के बाद कपल की ये एक-साथ पहली फिल्म है।

Smita Sharma