प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में कुछ यूं अपना ध्यान रख रही हैं दीपिका, बेबी बंप के साथ खतरनाक वर्कआउट करती दिखीं एक्ट्रेस

7/4/2024 10:12:39 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों मां बनने की राह पर हैं। वह जल्द ही पति रणवीर सिंह के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। ऐसे में वह अपना खूब ध्यान रख रही हैं और जमकर प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। दीपिका सातवें महीने में भी खूब वर्कआउट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक वर्कआउट करते की तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि यह सेल्फ केयर महीना है। उन्होंने लिखा, "मुझे अच्छा वर्कआउट पसंद है। मैं अच्छा दिखने के लिए नहीं बल्कि फिट महसूस करने के लिए वर्कआउट करती हूं। जहां तक ​​मुझे याद है व्यायाम मेरी जीवनशैली का हिस्सा रहा है। हालांकि, जब मैं वर्कआउट में फिट नहीं हो पाती, तो मैं 5 मिनट के इस सिंपल रूटीन की प्रैक्टिस करती हूं। मैं इसे हर दिन करती हूं, चाहे मैं वर्कआउट करूं या नहीं।" इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने बताया कि इस एक्सरसाइज से फिजिकल और मेंटल हेल्थ के साथ-साथ इम्यून सिस्टम और नर्वस सिस्टम भी मजबूत बनता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका जमीन पर कमर लगाकर और दीवार के सहारे पैर ऊपर उठाए वर्कआउट कर रही हैं और दोनों हाथ बेबी बंप पर रखे नजर आ रही हैं। इस दौरान वह ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

फैंस एक्ट्रेस की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
काम की बात करें तो हाल ही में दीपिका पादुकोण को फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा गया है। इस मूवी में वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ नजर आई हैं। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News