'छपाक' के सेट से दीपिका की तस्वीर वायरल, कैमरे को यूं निहारती दिखी मालती

4/8/2019 9:46:44 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी है। कुछ समय पहले ही फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। अब दीपिका की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये तस्वीर दीपिका की दिल्ली के सेट से सामने आई है, जिसमें दीपिका एसिड विक्टिम सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आ रही है। इस तस्वीर में दीपिका अपने कैरक्‍टर के मुताबिक तैयार हैं और कैमरे की तरफ देख रही हैं।

बीते दिनों भी दीपिका की कुछ तस्वीरे वायरल हपई थीं। एक तस्वीर में जहां दीपिका हाथ हिलाकर अपने फैंस का संबोधन करती दिख रही थी। वहीं दूसरी तस्वीर में फैंस दीपिका की एक झलक पाने के लिए काफी बेकार दिख रहे हैं। 

बता दें कि दीपिका का पहला लुक देखकर फैंस भी काफी हैरान हो गए थे। इस ट्रांसफर्मेशन में वह लक्ष्‍मी अग्रवाल की तरह दिख रही हैं जिनकी लाइफ पर यह फिल्‍म बेस्‍ड है। दीपिका के अलावा फिल्म में विक्रांत मेसी लीड रोल में है,जो उनके बॉयफ्रेंड का रोल निभाएंगे। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं जबकि इसकी प्रोड्यूसर खुद दीपिका पादुकोण हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Smita Sharma