ब्लैक साड़ी...स्लीवलेस ब्लाउज और हैवी आई मेकअप..''कान्स फिल्म फेस्टिवल'' के रेड कार्पेट पर पहले ही दिन दीपिका पादुकोण ने लूटी सारी लाइमलाइट

5/18/2022 7:48:49 AM

मुंबई: 17 मई को दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित इवेंट्स में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इस बार का इवेंट बाॅलीवुड के लिए बेहद खास है क्योंकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इसका तो हिस्सा बनीं  लेकिन जूरी मेंबर के तौर पर। दीपिका कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की जूरी मेंबर के तौर पर शामिल हुई हैं। हर बार कान्स के रेड कार्पेट पर अपने लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाली दीपिका के लुक्स का इंतजार था।

 इस बार भी उन्होंने पहले ही दिन रेड कार्पेट पर अपने लुक से हर किसी को हैरान कर दिया। दीपिका कान्स के रेड कार्पेट पर अपने देसी अंदाज में उतरीं। लुक की बात करें दीपिका ब्लैक एंड गोल्डन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

इस साड़ी के साथ दीपिका ने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज पहना था जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है। मिनिमल मेकअप,आंखों पर मोटे लाइनर,न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

दीपिका ने अपना लुक कानों में हैवी इयररिंग, बालों का बन बनाकर पूरा किया। अपने ओवर ऑल लुक में दीपिका कहर ढा रही हैं।

इन सबसे कहीं अधिक दीपिका पादुकोण की दिलकश स्माइल दर्शकों का दिल चुरा रही थी। फैंस दीपिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma