ब्लैक साड़ी...स्लीवलेस ब्लाउज और हैवी आई मेकअप..''कान्स फिल्म फेस्टिवल'' के रेड कार्पेट पर पहले ही दिन दीपिका पादुकोण ने लूटी सारी लाइमलाइट

5/18/2022 7:48:49 AM

मुंबई: 17 मई को दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित इवेंट्स में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इस बार का इवेंट बाॅलीवुड के लिए बेहद खास है क्योंकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इसका तो हिस्सा बनीं  लेकिन जूरी मेंबर के तौर पर। दीपिका कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की जूरी मेंबर के तौर पर शामिल हुई हैं। हर बार कान्स के रेड कार्पेट पर अपने लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाली दीपिका के लुक्स का इंतजार था।

PunjabKesari

 इस बार भी उन्होंने पहले ही दिन रेड कार्पेट पर अपने लुक से हर किसी को हैरान कर दिया। दीपिका कान्स के रेड कार्पेट पर अपने देसी अंदाज में उतरीं। लुक की बात करें दीपिका ब्लैक एंड गोल्डन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

इस साड़ी के साथ दीपिका ने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज पहना था जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है। मिनिमल मेकअप,आंखों पर मोटे लाइनर,न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

PunjabKesari

दीपिका ने अपना लुक कानों में हैवी इयररिंग, बालों का बन बनाकर पूरा किया। अपने ओवर ऑल लुक में दीपिका कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

इन सबसे कहीं अधिक दीपिका पादुकोण की दिलकश स्माइल दर्शकों का दिल चुरा रही थी। फैंस दीपिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News