Pathaan से नहीं हटा दीपिका की भगवा Bikini का कलर, 'बेशर्म रंग' को लेकर हुआ था काफी विवाद

1/25/2023 4:42:06 PM

नई दिल्ली। 'पठान' (pathaan) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं काफी लंबे समय बाद किसी बॉलीवुड फिल्म की ग्रैंड ओपनिंग देखने को मिली है। सिमेमाघरों के बाहर फैंस की भीड़ लगी हुई है। सारे शोज हाउसफुल चल रहे हैं। शाहरुख खान (shah rukh khan) को 4 साल बाद सिल्वर स्क्रिन पर देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं। फिल्म को लेकर लोगों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स आ रहे हैं। 

 

Pathaan से नहीं हटा दीपिका के भगवा Bikini का कलर
वहीं अपनी रिलीज से पहले फिल्म काफी विवादों में भी रही। 'पठान' के खिलाफ कई शहरों में प्रदर्शन करने किया गया। दरअसल, फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'भगवा बिकनी' पर कुछ धार्मिक संगठनों ने आपत्ती जताई, जिस वजह से फिल्म को बैन करने की भी मांग उठी।

 

 

वहीं विवाद को बढ़ता देख सीबीएफसी ने मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव करने का आदेश दिया। ऐसे में अब जब फिस्म रिलीज हो गई है तो यह जानना जरूरी हो गया है कि क्या मेकर्स ने उस सीन को हटाया है या नहीं... आपको बता दें कि बेशर्म रंग में में दीपिका की भगवा बिकिनी को नहीं हटाया गया है। जी हां, फिल्म का रिवाइज्ड वर्जन सब्मिट करने के बाद सेंसर बोर्ड ने इसे पास भी कर दिया है।  

Content Editor

Sonali Sinha