''Fighter'' से स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रूप में Deepika Padukone के शानदार लुक की झलक आई सामने

12/5/2023 4:25:02 PM

मुंबई। 'फाइटर' 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल में इस फिल्म से ऋतिक रोशन का बहुप्रतीक्षित लुक सामने आया था। अब मेकर्स ने दर्शकों को फिल्म से दीपिका पादुकोण के एक्सक्लूसिव लुक की झलक भी दे दी हैं। जी हां, फिल्म से स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रूप में दीपिका का लुक सामने आ गया है, जिन्हें  उनके कॉल साइन 'मिन्नी' के नाम से भी जाना जाता है। एयर ड्रैगन्स यूनिट में एक स्क्वाड्रन पायलट के रूप में उनकी भूमिका लचीलेपन और वीरता को दर्शाती है। यह एक हेलीकॉप्टर पायलट के रूप में उनका पहला 'मिशन' है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार फाइटर में साहस, दृढ़ संकल्प और एक मजबूत भावना का प्रतिनिधित्व करता है। उसकी कहानी फिल्म में एक ऐसी नारीत्व की तस्वीर है, जो नई चुनौतियों का सामना करती है, मानदंडों को फिर से परिभाषित कर रही है और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित कर रही है।

'फाइटर' एक आम फिल्म से अलग है; ये कहानी कुछ अलग ढंग से बनाई गयी है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियो के साथ, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के साथ, ये फिल्म बनाई गयी है। बहुत सारे एक्शन और देशभक्ति की भावना के साथ यह 'फाइटर'  25 जनवरी, 2024, भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज हो रही है!
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News