ड्रग्स मामलाः पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंची दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश

11/4/2020 3:33:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश बुधवार को एनीसीबी ऑफिस पहुंच गई है। अब नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो करिश्मा से ड्रग्स मामले से जुड़े सवाल जवाब कर सकता है। हाल ही में करिश्मा की एनसीबी के ऑफिस के बाहर की तस्वीरें सामने आईं हैं। 


करिश्मा प्रकाश 12 बजे के करीब नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो के ऑफिस पहुंच गई थीं। कोर्ट के आदेश के बाद एनसीबी करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर सकती है, लेकिन आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। 


बता दें एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश को कुछ दिनों पहले पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन वह सामने नहीं आई थीं। करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम ड्रग्स बरामद हुआ था जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था। समन के बाद करिश्मा कई दिनों तक घर से गायब रहीं थी और न हीं उनका समन के लिए कोई जवाब आया था।



करिश्मा ने बुधवार को पूछताछ से पहले अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी और कोर्ट में भरोसा दिलाया था कि वह जांच में सहयोग करेंगी। कोर्ट ने मंगलवार को फैसला सुनाते हुए कहा कि करिश्मा प्रकाश को सात नवंबर तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। मामले की अगली सुनवाई सात नवंबर को होगी। 
ये भी बता दें कि पिछले दिनों करिश्मा ने टैलेंट एजेंसी क्वान (KWAN) से इस्तीफा दे दिया है और दीपिका से रास्ता अलग कर लिया।   

 

 

suman prajapati