ड्रग्स मामलाः पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंची दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश

11/4/2020 3:33:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश बुधवार को एनीसीबी ऑफिस पहुंच गई है। अब नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो करिश्मा से ड्रग्स मामले से जुड़े सवाल जवाब कर सकता है। हाल ही में करिश्मा की एनसीबी के ऑफिस के बाहर की तस्वीरें सामने आईं हैं। 

PunjabKesari


करिश्मा प्रकाश 12 बजे के करीब नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो के ऑफिस पहुंच गई थीं। कोर्ट के आदेश के बाद एनसीबी करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर सकती है, लेकिन आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। 

PunjabKesari


बता दें एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश को कुछ दिनों पहले पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन वह सामने नहीं आई थीं। करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम ड्रग्स बरामद हुआ था जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था। समन के बाद करिश्मा कई दिनों तक घर से गायब रहीं थी और न हीं उनका समन के लिए कोई जवाब आया था।


PunjabKesari


करिश्मा ने बुधवार को पूछताछ से पहले अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी और कोर्ट में भरोसा दिलाया था कि वह जांच में सहयोग करेंगी। कोर्ट ने मंगलवार को फैसला सुनाते हुए कहा कि करिश्मा प्रकाश को सात नवंबर तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। मामले की अगली सुनवाई सात नवंबर को होगी। 
ये भी बता दें कि पिछले दिनों करिश्मा ने टैलेंट एजेंसी क्वान (KWAN) से इस्तीफा दे दिया है और दीपिका से रास्ता अलग कर लिया।   

 
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News