जब बेहद इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली से मांगी थी जौहर सीन वाली पोशाक

3/21/2018 5:20:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म पद्मावत एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण के लिए एक बहुत मुश्किल अनुभव रहा है। उनको फिल्म के चलते जान से मारने की भी काफी धमकियां मिली लेकिन फिर भी उन्होंने हौसला नहीं छोड़ा और आगे बढ़ती गईं। फिल्म में रानी पद्मिनी के किरदार ने सबको हिलाकर रख दिया। हाल ही में दीपिका ने फिल्म से जुड़े कुछ अनुभवों को फैंस के साथ शेयर किया। 

उन्होंने बताया कि फिल्म में जौहर सीन को करना काफी मुश्किल और चुनौतीपूर्ण था। जौहर सीन रानी पद्मिनी द्वारा किया गया था। जब अलाउद्दीन खिलजी और उनकी सेना ने चित्तो़ड़ के किले पर आक्रमण किया था। इस सीन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि ये बहुत मुश्किल और शक्तिशाली था। उन्होंने बताया कि वह इस सीन में कोई गलती नहीं करना चाहती थीं।

दीपिका ने कहा कि इस सीन में उन्होंने अपनी जीजान लगा दी क्योंकि जौहर वाले सीन में उस शख्स के लिए अपने आप को आग लगानी थी, जिससे वो बेहद प्यार करती थीं। उन्होंने बताया कि इस सीन को करना मेरे लिए सबसे मुश्किल काम था। 

दीपिका ने आगे बताया कि जब संजय लीला भंसाली और रणवीर सिंह ने इस सीन को देखा तो उनकी आखों में आंसू आ गए। उनके अलावा वहां सभी मौजूद लोग खड़े हो गए और सब ने मेरे काम की सराहना करते हुए तालियां भी बजाईं।

दीपिका ने फिल्म के दौरान संजय लीला भंसाली से ये भी अनुरोध किया कि जौहर सीन में उन्होंने  जो ड्रैस पहनी वो उनको दे दी जाए। दीपिका ने आगे बात करते हुए बताया कि "पद्मावत" मेरे लिए एेसी चुनौती थी, जो मेरे जीवन में हमेशा याद रहेगी।

इस फिल्म में पहनी मेरी आउटफिट्स और ज्वैलरी सब मेरे लिए यादगार है। इसी के साथ दीपिका ने बताया कि मैनें संजय लीला भंसाली से अनुरोध किया था कि क्या मैं वो ड्रैस रख सकती हुं जो मैनें पहनी थी। 

 

Punjab Kesari