दीपिका की कार के पीछे पड़े फोटोग्राफर्स तो एक्ट्रेस ने लगाई फटकार, दी लीगल एक्शन लेने की धमकी

11/7/2020 12:43:33 PM

मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट होते हैं तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाते। स्टार्स न चाहते हुए भी पेपराजी के कैमरे में कैद हो ही जाती है। हाल ही में दीपिका को धर्मा प्रॉडक्शन के ऑफिस के बाहर देखा गया, जहां एक्ट्रेस मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को उनकी हरकतों के चलते उन्हें फटकार भी लगाई।


लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसे ही दीपिका ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं, फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने लग गए। इस दौरान उनके साथ अनन्या पांडे भी थी। दोनों की कई तस्वीरें लेने के बाद भी फोटो ग्राफर्स दीपिका की कार का पीछा करने लगे।


इसके बाद दीपिका के बॉडीगार्ड्स कार से बाहर आए और उनकी पैपराजी से बहसने लगे। खबर है कि ये बहस इतनी बढ़ गई कि दीपिका को अपनी कार से बाहर आना पड़ा और उन्हें समझाने की कोशिश की। जब वो नहीं माने तो एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को लीगल एक्शन लेने की धमकी भी दी।


दीपिका के काम की बात करें तो दीपिका बहुत जल्द फिल्म '83' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके पति और एक्टर रणबीर सिंह भी अहम भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा दीपिका के पास नाग अश्वनी की फिल्म 'प्रभास 21' भी है।

suman prajapati