दीपिका पादुकोण ने अपने 16वें जन्मदिन की यादों को किया ताजा, साझा किया खास किस्सा

4/5/2022 5:42:07 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की खूबसूरत ही नहीं बल्कि टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण से जब हाल ही में पूछा गया कि क्या उन्हें याद है कि कब उन्होंने पहली बार अपने इंटरनेशनल ब्रांडेड डेनिम की अपनी पहली जोड़ी को ख़रीदा था, जिसपर एक किस्सा शरीर किया।

कुछ पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे मेरे 16वें जन्मदिन के मौके पर मेरे पेरेंट्स द्वारा लिवाइस की जींस की मेरी पहली जोड़ी गिफ्ट की गयी थी! मुझे अच्छी तरह से याद है कि उन्होंने मेरे लिए मेरी पहली जोड़ी खरीदने के लिए स्कूल के ठीक बाद बैंगलोर में ब्रिगेड रोड पर लिवाइस के स्टोर में ले गए थे; यह वह एक पल था जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी!"

नेशनल ही नहीं बल्कि ग्लोबल स्टार पर भी दीपिका पादुकोण पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से नंबर वन बनी हुई हैं। उनका बेजोड़ टैलेंट और खूबसूरती के अलावा, नेटिज़न्स उन्हें भरोसेमंद होने और जमीन से जुड़े रहने के लिए सबसे ज्यादा प्यार करते हैं! एक्ट्रेस अब लगभग एक साल से लिवाइस ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर हैं और तब से उन्होंने हमें दिखाया है कि लिवाइस में किसी और के मुकाबले वह ज्यादा खूबसूरती से खुद को ढाल सकती हैं।

*दीपिका पादुकोण, जो भारतीय सिनेमा की गोल्डन गर्ल हैं, नेशनल और इंटरनेशनल, दोनों ब्रांडों के लिए पहली पसंद बन गई हैं। सो अपनी किटी में टॉप ब्रांड्स के साथ, ऐसा लगता है कि दीपिका ने दुनिया भर के कुछ प्रमुख ब्रांडों पर अपना जादू बिखेर दिया है।

खैर दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में 'पठान' का एक लंबा शेड्यूल पूरा किया है, जिसे स्पेन में शूट किया गया था। इसके अलावा, एक्ट्रेस के पास प्रोजेक्ट्स की लंबी लाईन लगी हैं जिनमें फाइटर, महाभारत, प्रोजेक्ट के, द इंटर्न रीमेक के साथ कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स  भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News