New Year Vacation: हाथों में हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए 'दीपवीर', मैचिंग आउटफिट में दिखे स्टाइलि

12/29/2020 10:58:53 AM

मुंबई: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक हैं। आए दिन कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रहती हैं। रणवीर भी दीपिका से अपने प्यार का इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते।

इसी बीच मंगलवार सुबह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। खबरों की माने तो न्यूईयर सेलिब्रेशन के लिए कपल जयपुर रवाना हुआ है।

लुक की बात करें तो दीपिका इस दौरान जंप सूट, ब्राउन लाॅन्ग कोट और मैटिंग लैदर शूज में स्टनिंग दिखीं। वहीं रणवीर भी पत्नी के साथ मैचिंग किए नजर आए। रणवीर चेक स्वैटर, ब्राउन ट्राउजर और ओवर कोट में नजर आए।

रणवीर ने अपने लुक को शेड्स और हैट से कंप्लीट किया था। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे को मास्क से कवर किया था। एयरपोर्ट पर कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए।  कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर  फिल्म '83' में नजर आएंगी। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की है जिसमें भारत की जीत हुई थी। इस फिल्म में एक्टर रणवीर कपूर क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाते नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में होंगी।

इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में भी दिखेंगी, जिसमें उनके साथ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं। वहीं रणवीर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आएंगे। 


Smita Sharma