अपनी शादी में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण संग छलकाए थे जाम,नहीं देखी होगीं ''दीपवीर'' की ये तस्वीरें

6/28/2021 9:59:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के पाॅपुलर कपल दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह दो साल पहले यानि नवंबर 2018 में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात जन्मों के बंधन में बंध गए थे। कपल ने इटली स्थ‍ित लेक कोमो में सिटी में धूमधाम से शादी रचाई थी। दीपवीर की प्री-वेड‍िंग और पोस्ट-वेड‍िंग फोटोज देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड थे। वेड‍िंग तस्वीरें आने के बाद उनकी वेडिंग एलब्म सोशल मीड‍िया पर कई दिनों तक खबरों में रही थीं।

वहीं अब शादी के करीब ढाई साल बाद एक्टर और एक्ट्रेस की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं। ये अनसीन वेड‍िंग फोटोज ब्लर जरूर है पर बेहद खास है।

लुक की बात करें तो दीप‍िका गोल्डन पारंपर‍िक साड़ी में तो वहीं रणवीर व्हाइट ट्रेड‍िशनल आउटफ‍िट में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में न्यूलीमेरिड कपल समंदर किनारे जाम छलकता दिख रहा है।

वहीं एक तस्वीर दीपिका की विदाई के वक्त की है। जिसमें एक्ट्रेस अपने पति के साथ ऑरेंज कार में सवार होकर जिंदगी के नए सफर के लिए निकल पड़ी थीं। फैंस दीपवीर की शादी की इन अनसीन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


बता दें कि  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साथ में कई फिल्में की हैं। जैसे 'गोलियों की रासलीला: राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत'। फिल्म की शूट‍िंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे।दीपिका और रणवीर कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी रचाई थी।

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो  शादी के बाद  दीपिका और रणवीर जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' में भी साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर कपिल का किरदार निभाएंगे। वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में हैं। रणवीर 'सर्कस' में भी नजर आएंगे। वहीं दीपिका के पास शकुन बत्रा की फिल्म 'फाइटर' नाग अश्विन की प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' है। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma