रणवीर-दीपिका की वीडियो बनाने वाली फैन ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे दोनों ने पीटा

8/3/2018 5:51:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बीते दिनों एक वीडियो सामने आई थी। वीडियो में दोनों हाथों में हाथ डाले हुए घूमते नजर आए। हाल ही में अब इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाली जैनब खान के साथ मारपीट की खबर सामने आई है। 

 


खबरों के मुताबिक जैनब खान का कहना है कि वीडियो को बनाते हुए दीपिका और रणवीर ने उन पर हमला किया। दरअसल, जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो जेनब ने उस पर कमेंट किया। 


जेनब ने लिखा कि मैंने ही यह वीडियो रिकॉर्ड किया था और मुझ पर हमला हुआ था। ये खराब एक्टर्स हैं। उन लोगों ने एक फैन को खो दिया और मेरी नजरों में अपनी इज्जत भी। उसने कहा कि दोनों ने मेरे साथ बदतमीजी की। जिसकी वजह से मेरे पास पूरा वीडियो बनाने का समय नहीं था। इतना ही नहीं जेनब ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि सुपर बदतमीज लोग। वहीं कुछ जेनब को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें रणवीर-दीपिका की निजी जिंदगी में घुसने का कोई अधिकार नहीं है। 


वहीं लोगों के निगेटिव कमेंट्स का जवाब देते हुए जेनब ने कहा कि मैं उनका पीछा नहीं कर रही थी। मैं सेलेब्स की तस्वीरें लेने वाली कोई फोटोग्राफर नहीं हूं। मैं वैकेशन पर हूं और सेलेब्स का पीछा करने के अलावा भी मेरे पास कई काम हैं। मैंने उन्हें दूर से रिकॉर्ड किया था और बहुत विनम्रता से उनसे पूछा था कि क्या मैं उनके साथ तस्वीर खिंचवा सकती हूं। जेनब ने कहा कि वो लोग जो मुझसे प्राइवेसी की रेस्पेक्ट करने की बात कर रहे हैं, इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि कोई भी होता तो वीडियो जरूर रिकॉर्ड करता। इसके बाद जेनब ने झगड़े के वक्त वीडियो रिकॉर्ड ना करने के बार में बताते हुए कहा कि मैंने उनका चीखते चिल्लाते हुए वीडियो नहीं बनाया क्योंकि वह मेरे बहुत करीब आ गए थे और मैं उनकी तेज आवाज से घबरा गई थी। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि मैंने इस एक्टर्स के लिए इज्जत खो दी है। हर कोई जो इन सेलेब्स का फैन है मैं चाहती हूं कि आप जीवन में कभी उनसे एक बार जरूर मिलें।

Neha