पति का हाथ थाम इवेंट में पहुंची दीपिका, काॅन्सर्ट में छाया 'दीपवीर' का ट्रेंडी लुक

12/16/2019 12:01:42 PM

मुंबई: रविवार यानि 15 दिसंबर को इंडिया में आइरिश बैंड U2 का काॅन्सर्ट था। इस कॉन्सर्ट में बाॅलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे थे। यह कॉन्सर्ट नई मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में था। काॅन्सर्ट में इंडस्ट्री के क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी पहुंचे थे।

जैसे ही दीपवीर इस काॅन्सर्ट में पहुंचे सबकी निगाहें उन पर टिक गईं। कपल इस दौरान ट्रेडी लुक में पहुंचा। लुक की बात करें तो रणवीर ब्लैक टी-शर्ट और रेड ट्राउजर पैंट में कूल दिखे।

उन्होंने ब्लैक शेड्स और हैट से लुक को कंप्लीट किया था। वहीं दीपिका ब्लैक शाॅर्ट्स और व्हाइट लूज शर्ट में स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इस दौरान दोनों ने एक छोटा-सा बैग कैरी किया था। कपल ने हाथों में हाथ डाल मीडिया को कई पोज दिए। दीपवीर इस दौरान काफी खुश दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस दीपवीर की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण हैं। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में होंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का किरदार में हैं।इसके अलावा दीपिका  फिल्म 'छपाक' में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर के किरदार में होंगी।

 

Smita Sharma