पति संग स्टाइलिश लुक में GQ Awards में पहुंची दीपिका, हाथों में हाथ थाम दीपवीर ने दिए पोज

11/11/2022 9:09:17 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दीपिका पादुकोण  टिनसेल टाउन में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। कई सालों की डेटिंग के बाद कपल ने 2018 में शादी रचाई। 14 नवंबर को कपल अपनी शादी की चौथी एनिवर्सरी मनाएगा।

एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले दीपवीर एक अवार्ड नाइट में पहुंचे। दोनों एक साथ बेहद स्टनिंग दिखे। लुक की बात करें तो दीपिका रेड ब्लाउज के साथ  मैचिंग नॉन-फॉर्मल ब्लेज़र और पैंट में कमाल की लग रही थीं।

उन्होंने अपने लुक को लाल हील्स और बन में बंधे बालों के साथ पूरा किया। वहीं रणवीर सिंह ने उनके साथ नेवी ब्लू नॉन-फॉर्मल सूट में पैंट पर ड्रैगन मोटिफ के साथ शामिल हुए।

ब्लैक कलर की शर्ट के ऊपर पहने उनकी गोल्डन नेक एक्सेसरी ने लोगों का ध्यान खींचा। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह हाल ही में ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे।अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे। वहीं दीपिका फिल्म ‘गहराइयां’ में दिखाई दी थीं। दीपिका जल्द ही पठान, फाइटर जैसी फिल्मों में दिखेंगी।

 

Content Writer

Smita Sharma