पति संग स्टाइलिश लुक में GQ Awards में पहुंची दीपिका, हाथों में हाथ थाम दीपवीर ने दिए पोज

11/11/2022 9:09:17 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दीपिका पादुकोण  टिनसेल टाउन में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। कई सालों की डेटिंग के बाद कपल ने 2018 में शादी रचाई। 14 नवंबर को कपल अपनी शादी की चौथी एनिवर्सरी मनाएगा।

PunjabKesari

एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले दीपवीर एक अवार्ड नाइट में पहुंचे। दोनों एक साथ बेहद स्टनिंग दिखे। लुक की बात करें तो दीपिका रेड ब्लाउज के साथ  मैचिंग नॉन-फॉर्मल ब्लेज़र और पैंट में कमाल की लग रही थीं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को लाल हील्स और बन में बंधे बालों के साथ पूरा किया। वहीं रणवीर सिंह ने उनके साथ नेवी ब्लू नॉन-फॉर्मल सूट में पैंट पर ड्रैगन मोटिफ के साथ शामिल हुए।

PunjabKesari

ब्लैक कलर की शर्ट के ऊपर पहने उनकी गोल्डन नेक एक्सेसरी ने लोगों का ध्यान खींचा। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह हाल ही में ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे।अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे। वहीं दीपिका फिल्म ‘गहराइयां’ में दिखाई दी थीं। दीपिका जल्द ही पठान, फाइटर जैसी फिल्मों में दिखेंगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News