ब्लैक ड्रेस में दीपिका का दिलकश अंदाज, टेबल पर बैठ यूं दिए पोज

8/6/2019 5:03:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडियन हो या वेस्टर्न हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं। दीपिका अपने  लुक से फैंस को इंम्प्रेस करती हैं। उन्‍हें बखूबी पता है कि उनके ऊपर कौन सी चीज सबसे ज्‍यादा सूट होगी।

हाल ही में दीपिका ने वोग के लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट में दीपिका का अंदाज देखने लायक है। दीपिका इन तस्वीरों में कभी टेबल पर पोज दे रही हैं तो कभी काउच पर लेटी दिख रही हैं।

एक तस्वीर में दीपिका ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। इस तस्वीर में वह टेबल पर बैठकर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

 

वहीं दूसरी तस्वीर में वह मल्टीकलर की ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह काउच पर लेटी हैं।

एक तस्वीर में दीपिका आॅफ शोल्डर ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। वह बेड पर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। नो मेकअप लुक में भी दीपिका खूबसूरत लग रही हैं। हेयर स्टाइल की बात करें तो दीपिका ने बालों को ओपन रखा है।

दीपिका की तस्वीरें देख आपती सांसे थम जाएंगी। दीपिका हर बार अपने लुक्‍स से कहर ढाती नजर आती हैं और इस बार भी उन्‍होंने यही किया। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो दीपिका जल्द मेघना गुलजार की अगली फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी। ये फिल्म तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित होगी।

इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। बीते दिनों उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म की बात करें तो '83' कपिल देव की बायोपिक है।फिल्म में 1983 में जीते वर्ल्ड कप के पलों को एक बार फिर जीते हुए दिखाया जाने वाला है।  दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

फिल्म में रणवीर सिंह के साथ हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है। 

Smita Sharma